दमदार और शानदार हीरो संजय दत्त उर्फ़ संजू बाबा, हालही में कैंसर से जंग जित कर नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे है।  संजय दत्त काफी खुशमिज़ाज किस्म के इंसान है और उन्होंने यह भी बता दिया की वह किसी भी आने वाली मुसीबत से नहीं घबराते।

sanjay-dutt-looks-fit-in-new-pictures-main

कैंसर से जंग जीतने के बात संजय दत्त ने हालही में अपने नए लुक में नजर आ रहे है।  इस लुक में संजय दत्त काफी हैंडसम और अपनी उम्र से काफी छोटे लग रहे है।  उन्हीने अपने बालो का कलर ‘प्लैटिनम ब्लॉन्ड’ कराया है।  उनके इस नए लुक के पीछे उनके हेयरस्टाइलिस्ट अलीम हक़ीम का हाथ है।  संजू बाबा का न्यू हेयर लुक उनके हेयरस्टाइलिस्ट अलीम हक़ीम ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में संजू बाबा के बालों के अलावा उनकी दाढ़ी भी सफ़ेद नज़र आ रही हैं.

संजय दत्त के फैंस के लिए यह बहुत बड़ी ख़ुशी और राहत की बात है की वह अब एक दम फिट एंड फाइन हैं। संजय दत्त ने हाल ही में कैंसर से जंग जीतने के बाद अपने फ़ैंस के लिए एक पोस्ट लिखी थी. इस दौरान उन्होंने जल्द ही कैंसर से पूरी तरह फ़िट होने की बात कही थी. अब संजू बाबा पूरी तरह से फ़िट नज़र आ रहे हैं और उनक इस नए लुक को उनक फंस काफी पसंद कर रहे है।  उनके इस लुक को सभी ने इतना पसंद किया की उनकी ये नई लुक वाली फोटो देखते ही देखते काफी वायरल हो गयी। और जल्द ही संजय दत्त अपनी फ़िल्मों की बची हुई शूटिंग के काम में भी लग जायेंगे।