3 मई को #boyslockeroom का मामला सामने आया था जहा पर कुछ दिल्ली के स्कूली बच्चे एक निजी चाट ग्रुप मैं गैंगरेप और लड़कियों के बारे मै गलत बातें करते हुए पाए गए थे, अभी उस मामले की जाँच चल ही रही है और यहाँ एक नया चैट ग्रुप वायरल हुआ जिसका नाम है #girlslockeroom जोकि लड़कियो ने बनाया था और अश्लील चैट करते हुए देखा गया। और ये ग्रुप आज ट्विटर पर टॉप ट्रेडिंग मै है।

 

सोर्स : ट्विटर

#boyslockeroom मई सम्मिलित सभी लोगो के खिलाफ कानूनी कारवाही की गई थी और उन्हें गिरफ्तार किया गया था, तो अब सभी लोग इस ग्रुप के खिलाफ भी कानूनी कार्यवाही मांग कर रहे हैं। “गर्ल्स लॉकर रूम” के कथित तौर पर जो चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, उसमें लड़कियां लड़कों के प्राइवेट पार्ट्स को लेकर अश्लील बातें और टिप्पणी करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस ग्रुप के खिलाफ भी कानूनी कार्यवाही की मांग कर रहे है।

सोर्स : ट्विटर

कुछ इस प्रकार लोगो ने अपनी नाराजगी जाहिर की ट्विटर पर

आज के समय मैं सोशल मीडिया एक हमारी लाइफ का हिस्सा हैं, जैसे की कोई भी एक्टिविटी करने से पहले हम सोशल मीडिया मैं पोस्ट करते हैं। ऐसे मैं हमारे बच्चे भी सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव है तो हमे उनपर धयान रखना भी बहुत जरुरी है ताकि वो किसी गलत न्यूज़ या गलत कार्य मैं एक्टिव न हो जाये।