इस समय अभिनेता सोनू सूद एक मसीहा के रूप उभरे हैं जैसे की सोनू सूद हजारों फंसे प्रवासियों उनके घर पहुंचने का काम कर रहे हैं । उनके प्रयासों की वजह से, प्रवासी मजदूर अपने घर लौटने और अपने परिवारों के साथ फिर से मिल पा रहे हैं।

हाल ही में, उन्होंने प्रवासियों को घर पहुंचने में मदद करने के लिए एक टोल-फ्री नंबर भी लॉन्च किया और तब से, उनका फोन संदेशों, वॉयस नोट्स और फोन कॉल से भर गया है। उनका फोन लगातार बजता रहता है।

View this post on Instagram

घर चलें❣️

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

अभिनेता ने ट्विटर पर अपने फोन के नोटिफिकेशन बार का एक वीडियो साझा किया, जिसमें हम सभी सोनू को किये गए संदेशों और कॉल को दिखाया गया है और उनका फ़ोन लगातार ऐसे मैसेज से भरा पड़ा हैं क्योंकि प्रवासी उनसे मदद के लिए संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं।

अपने ट्वीट में, उन्होंने यह भी कहा कि उनकी टीम सभी के साथ संपर्क बनाएगी, लेकिन, उन्होंने अगर किसी को हम संपर्क न कर पाए उसके लिए आप मुझे माफ़ करे हमारी कोशिश यही हैं हम सबको संपर्क कर उनकी मदद करे।

ट्विटर पर लोग सोनू सूद जैसे नायक की प्रशंसा करते थक नहीं रहे हैं।

अपने ‘घर चलो’ अभियान के तहत, सूद ने पहले ही 12,000 से अधिक प्रवासियों को घर भेज दिया है और वह अगले 10 दिनों में 100 और बसों की व्यवस्था करने वाले हैं ।