पिछले काफी समय से अक्षय कुमार स्टारर फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज से जुड़ी तरह-तरह की खबरें सामने आ रही है। सबसे पहले लक्ष्मी बॉम्ब को ईद के मौके पर रिलीज किया जाना था लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो सका।

akshay-into-the-wild

उसके बाद फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म डिस्नी+हॉटस्टार पर खिलाड़ी कुमार के बर्थडे के मौके पर यानी 9 सितंबर को रिलीज किया जाना था और 18 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर आउट किया जाना था। पर जब ऐसा नहीं किया गया तो खबरें यह आई कि OTT प्लेटफॉर्म पर नहीं बल्कि सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज किया जाएगा।

पर अब अक्षय ने ट्वीट कर फिल्म के रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है। अक्षय ने ट्वीट कर लिखा कि ‘इस दिवाली आपके घरों में लक्ष्मी के साथ एक धमाकेदार बम भी आएगा। आ रही है लक्ष्मी बम 9 नवम्बर को, सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर। एक पागल से भरे सफर के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह दिवाली लक्ष्मी बम वाली।”

Laxmmi-Bomb

बता दें कि कुछ समय पहले ही यह खबर आई थी कि फिल्म के निर्माता-निर्देशक इसे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं करना चाह रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट कबीर सिंह फेम कियारा आडवाणी नजर आएंगी। फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है।