रविवार को ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम मोदी को टैग करते हुए समोसे से भरी हुयी प्लेट की फोटो डाली है। इसमें उन्होंने चार जून को होने वाली बैठक को लेकर कहा है कि इस सप्ताह होने वाली बैठक अगर आमने-सामने बैठकर होती तो वो इसे पीएम मोदी के साथ शेयर करते क्योंकि वे शाकाहारी हैं।

पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘हिंद महासागर से जुड़े हैं और समोसे से बंधे हैं । प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन समोसा दिखने में स्वादिष्ट लग रहा है. एक बार जैसे ही कोविड-19 के खिलाफ हमें निर्णायक जीत मिल जाती है तो फिर साथ बैठकर समोसे के मजे लेंगे , 4 जून को वीडियों मीटिंग में मिलते हैं ।’

 

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री अपने ट्विटर हैंडल मैं लिखा था , ”रविवार का ‘स्कॉ-मोसा’और आम की चटनी ।मैंने आम को घिसकर चटनी बनाई है । दुख इस बात का है कि पीएम मोदी के साथ इस सप्ताह होने वाली बैठक वीडियो के जरिए होगी ।पीएम मोदी शाकाहारी हैं, मैं उनके साथ इसे साझा करना पसंद करूंगा ।

4 जून को पीएम मोदी और ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन के बीच वीडियो कॉन्फ्रेंसे के जरिए भारत-ऑस्ट्रेलिया शिखर सम्मेलन होने वाला है।