कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया में छाए दिल्ली के ‘बाबा का ढाबा’ वाले बाबा कांता प्रसाद एक बार फिर चर्चाओं में हैं। इस बार बाबा अपनी जान की सलामती के लिए दुहाई कर रहे हैं। वह आज इतने खौफ में हैं कि उन्हें घर से बाहर निकलने में भी डर लगता है।

बाबा का आरोप है कि उनको लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, उनके ढाबे को जलाने के लिए धमकी मिल रही है।

बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद, शोहरत और कामयाबी रातों रात किस्मत कैसे बदलती है, इसकी जीती जागती मिसाल हैं। बाबा का आरोप है कि अचानक मिली इस शोहरत के कारण कई लोग उनसे जलने लगे हैं। हालांकि बाबा का पहले किसी से भी कोई रंजिश या झगड़ा नहीं था, लेकिन बीते कुछ दिनों में लगातार बाबा के पास फोन पर या फिर ढाबे के पास आकर धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं।

baba-ka-dhaba

बाबा के इस ढाबे को जलाने की भी धमकी इनको दी गई है। लगातार मिली धमकियों के कारण बाबा ने इसकी शिकायत स्थानीय थाने में की है जिस पर पुलिस ने अभी तक एफआईआर तो दर्ज नहीं की है लेकिन शिकायत के आधार पर अपनी जांच शुरू कर दी है।

baba-ka-dhaba-gaurav

लगातार धमकी मिलने के कारण बाबा के वकील प्रेम जोशी फिर से उनकी मदद के लिए सामने आए हैं। वकील प्रेम जोशी ने इस बाबत शिकायत मालवीय नगर थाने में दी है। बाबा के वकील का कहना है कि उन्हें शक है कि इसके पीछे भी यूट्यूबर गौरव वासन का ही हाथ है। हालांकि इस बात का कोई भी सबूत बाबा के पास नहीं है।

बाबा को हिट कराने वाले यूट्यूबर गौरव वासन कहते हैं कि उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। बाबा को कोई गुमराह कर रहा है, मुझ पर जानबूझकर खुन्नस निकाली जा रही है।