भारतीय टीम के ऑफ़ स्पिनर हरभजन सिंह अभी तक आपको कमेंटरी करते या फिर आईपीएल मैं दिख रहे थे, पर आपको जानकर खुसी होगी अब वे जल्द ही केवल मैदान पर ही नहीं, बल्कि बड़े पर्दे यानि फिल्म पर दिखाई देने वाले हैं। जी हाँ,हरभजन तमिल फ़िल्म ‘फ़्रेंडशिप’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

#friendshipmovie 🎥😎

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

तमिल ‘फ़्रेंडशिप’ के निर्देशक जॉन पॉल राज और शाम सूर्या हैं। इस पोस्टर में वह दक्षिण भारतीय फ़िल्मों के जाने-माने ऐक्टर अर्जुन के साथ दिखाई दे रहे हैं। ये फ़िल्म इस साल अगस्त में रिलीज़ होगी.

harbhajan-singh

अगर हम क्रिकेट की बात करे तो हरभजन सिंह ने 1998 में भारत के लिए अपना अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू बेंगलुरु में खेले गए ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ एक टेस्ट मैच में किया था। तब से हरभजन ने देश के लिए 103 टेस्ट मैच खेले हैं और 4.87 की इकॉनमी रेट के साथ 417 विकेट लिए हैं। एक दिवसीय मैचों में हरभजन सिंह ने 236 खेलों में प्रदर्शन किया है और 4.31 की इकॉनमी रेट के साथ 269 विकेट लिए हैं. वहीं T20I में भज्जी ने 28 मैचों में 25 विकेट लिए हैं, जिसमें 6.20 की इकॉनमी रेट रही है।

साल 2016 में टी20 इंटरनेशनल के रूप में टीम इंडिया के लिए भज्जी ने आख़िरी बार खेला था। मगर वो IPL में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए अभी भी खेलते हैं।