बॉलीवुड फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर मुंबई मैं कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अर्जुन कपूर ने अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवाया था। इसका नतीजा पॉजिटिव आया है। अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस संग इस बात की जानकारी साझा की है।

अर्जुन कपूर की इंस्टा पोस्ट

View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पोस्ट में लिखा, “ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं आप सभी को सूचित करूं कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं अभी ठीक महसूस कर रहा हूं और मेरे शरीर में करोना के लक्षण नहीं दिख रहे हैं। मैंने डॉक्टरों और प्रशासन की सलाह पर खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वारनटीन में रहूंगा। मैं आप सभी का आपके सपोर्ट के लिए पहले ही शुक्रिया अदा करता हूं। मैं आप सभी को अपने सेहत की जानकारी देता रहूंगा। ऐसा वक्त पहले कभी नहीं आया था, असामान्य समय है। मुझे विश्वास है कि पूरी मानवता इस वायरस से लड़कर जंग जीतेगी।’

देश में जिस तरह से कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं वो सभी के लिए चिंता का विषय बन गया है। हर दिन कोरोना वायरस से सिर्फ भारत में ही 80 हजार से ज्यादा केस देखने को मिल रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री भी कोरोना से अछूती नहीं है और इंडस्ट्री के कई सारे स्टार्स कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं।