बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन को कुछ समय पहले नानावटी हॉस्पिटल ले जाया गया हैं। वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

बिग बी ने खुद इस बात की जानकारी दी है :

 

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। हॉस्पिटल में शिफ्ट कर रहे हैं. हॉस्पिटल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है। परिवार और बाकी स्टाफ टेस्ट करवा रहे हैं। जांच के नतीजों का इंतजार है। पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे काफी करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि अपना टेस्ट करवा लें।”

View this post on Instagram

उनका काम है बोलना , हमारा करना । वो कर सकते तो समय ना होता बोलने का । बोलते इस लिए हैं , क्यूँकि कुछ ना करने से उन्हें समय मिलता है बोलने का । ये स्वभाव बुरा नहीं है ; मैं तो उसकी प्रशंसा करता हूँ । यदि वे बोलते ना , तो हमें कैसे पता चलता की हम कुछ कर रहे हैं l ( जैसे की ये selfie मैंने लिया है ; कर रहे हैं ना हम काम 😂)

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अमिताभ बच्चन के पास वर्तमान में कई प्रोजेक्ट्स हैं जो उन्हें पूरे करने हैं। अमिताभ की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें चेहरे, ब्रह्मास्त्र, बटरफ्लाई, झुंड और Uyarndha Manithan शामिल हैं। बता दें कि फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के शूट के दौरान भी बिग बी की तबीयत बिगड़ गई थी।

गेट वेल सून अमित जी !