आईपीएल 2020 में ‘चेन्नई सुपर किंग्स’ की लगातार हार और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की ख़राब फ़ॉर्म की वजह से नाराज़ फ़ैंस उन्हें सोशल मीडिया पर काफ़ी ट्रोल कर रहे हैं।

dhoni-drink-time

इस दौरान एक बीमार ट्रोलर ने तो सारी हदें ही पार कर दी। इस शख़्स ने धोनी की पत्नी साक्षी को उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर 5 साल की बेटी के साथ रेप की धमकी दी है. ये वाक़ई में बेहद शर्मनाक बात है।

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने ट्रोलर की इस घिनौनी करतूत के ख़िलाफ़ आवाज़ बुलंद कर दी है। लोग बेहद ग़ुस्से में हैं, खासतौर पर महिलाएं इस तरह के व्यवहार से बेहद नाराज़ हैं। इस बीच पूर्व भारतीय तेज़ गेंदबाज़ और क्रिकेट कॉमेंटेटर इरफ़ान पठान ने भी शख़्स को करारा जवाब दिया है।

इरफ़ान पठान ने ट्वीट कर लिखा, ‘सभी खिलाड़ी अपना बेहतर दे रहे हैं। कभी-कभी ये काम नहीं आ पाता है, लेकिन इससे किसी को ये अधिकार नहीं मिल जाता कि वो किसी क्रिकेटर के छोटे बच्चों को इस तरह की धमकी दे।’

कांग्रेस नेता व बॉलीवुड अभिनेत्री नगमा ने ट्वीट कर कहा कि, ‘हम एक राष्ट्र के तौर पर कहां जा रहे हैं? ये कितना अजीब है कि धोनी की 5 साल की बेटी को किसी ने दुष्कर्म की धमकी दी है। प्रधानमंत्री जी हमारे देश में ये क्या हो रहा है?

बता दें कि बीते बुधवार को अबूधाबी में ‘चेन्नई सुपर किंग्स’ को ‘कोलकाता नाईट राइडर्स’ के हाथों करारी हार मिली थी। इस हार से नाराज कुछ फ़ैंस ने खिलाड़ियों के घरों पर पत्थर बरसाकर अपना ग़ुस्सा जाहिर किया। लेकिन किसी खिलाड़ी की बच्ची को इस तरह से टारगेट करने की घटना इससे पहले कभी नहीं सुनी।