पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को सर्दी से बचाने के लिए एक करोड़ रुपए दान दिए हैं। इन पैसों से किसानों को गर्म कपड़े मुहैया करवाए जाएंगे। ठंड के मौसम में पंजाब के किसान और बुजुर्ग सिंघू बॉर्डर पर बैठकर धरना दे रहे हैं।

diljit-dosanjh

दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को सर्दी से बचाने के लिए दिलजीत ने सर्दी के मौसम को ध्यान में रखते हुए यह कदम उठाया है। इस बारे में पंजाबी सिंगर सिंघा ने अपने एक वीडियो मैसेज में खुलासा किया है। साथ ही दिलजीत को उनके योगदान के लिए शुक्रिया भी कहा है।

farmers-protest

दिलजीत ने दान किए 1 करोड़

सिंघा ने बताया कि दिलजीत ने यह बड़ी डोनेशन की है और इसे बड़ी डील बनाने की कोशिश नहीं की। उन्होंने यह भी बताया कि इस पैसे से किसान आंदोलन में शामिल होने वाले बड़े-बुजुर्गों के लिए गर्म कपड़े और कम्बल खरीद लिए गए हैं। सिंघा ने सोशल मीडिया पर भी दिलजीत दोसांझ को शुक्रिया कहा। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ”बहुत शुक्रिया दिलजीत दोसांझ। ”

बता दें कि दिलजीत दोसांझ इन दिनों कंगना रनौत संग अपने ट्विटर वॉर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह वॉर तब शुरू हुई थी जब कंगना ने किसान आंदोलन में आई एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग वाली दादी बुलाया और कहा कि वह तो किसी भी आंदोलन में 100 रुपये के लिए पहुंच जाती हैं।

kangana-ranaut

दिलजीत को यह बात पसंद नहीं आई और उन्होंने महिला की असली आइडेंटिटी का खुलासा करते हुए कंगना को फटकार लगाई।