सुशांत सिंह राजपूत केस के ड्रग्स एंगल में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा का नाम सामने आया था। अब इस मामले में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सफाई दी है।

dia-mirza

दीया ने अपने ट्वीट्स के सहारे कहा है कि उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है और उन्होंने किसी भी तरह के अवैध ड्रग्स नहीं लिए हैं. दीया ने सिलसिलेवार ट्वीट्स में अपनी बात रखी है।

ActressDiaMirza

दीया ने ट्वीट करते हुए लिखा-

‘मैं इस खबर का दृढ़ता और स्पष्ट तौर पर खंडन करना चाहती हूं क्योंकि ये आरोप बेबुनियाद और निराधार हैं और ये आरोप गलत इरादों के साथ लगाए गए हैं। इस तरह की ओछी रिपोर्टिंग का मेरी प्रतिष्ठा पर सीधा असर पड़ता है और इससे मेरे करियर को नुकसान होता है, जिसे मैंने वर्षों की मेहनत से बनाया है।’

‘मैंने अपने जीवन में कभी भी किसी मादक पदार्थ या कोंट्राबैंड पदार्थ की खरीद या उसका सेवन नहीं किया है। मैं एक भारतीय नागरिक होने के नाते अपने लिए उपलब्ध कानूनी उपायों का इस्तेमाल करूंगीं। मेरे समर्थन में खड़े फैंस का धन्यवाद।’

गौरतलब है कि एनसीबी के साथ जया साहा की पूछताछ में दीया से पहले दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर जैसी एक्ट्रेसेस का नाम भी सामने आ चुका है। जया साहा सुशांत की टैलेंट मैनेजर थीं और उनके बॉलीवुड के कई सितारों के साथ स्ट्रॉन्ग कनेक्शन हैं।