दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग ने हिंदी सिनेमा को कुछ अच्छी फिल्मे दी हैं जैसे कि दृश्यम, अर्जुन रेड्डी,और भी बहुत सारी और इसी तरह, हिंदी सिनेमा के भी कुछ फिल्मो की रीमेक साउथ मैं बनाई गई है। अब हम आपको बताते हैं की आयुष्मान खुराना की पांच फिल्में दक्षिण में रीमेक की जा रही हैं।

Ayushmaan-khurana

सोर्स : गूगल

बॉलीवुड मैं आयुष्मान खुराना ने एक अभिनेता के तोर पर अपनी एक अलग जगह बनाई है, ये उन एक्टर्स मैं शामिल हैं जो हमेशा एक अलग विषय पर मूवी बनाते हैं। हम सभी को उनकी प्रेरित फिल्में करना पसंद है उनमे सिनेमा में भाषा, संस्कृति और सीमाओं को पार करने की शक्ति है।

हाल ही में, उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि, “यह जानकर काफी आश्चर्य और संतुष्टि हो रही है कि मेरी कई फिल्मों का रीमेक बन रहा है। मैंने हमेशा यह माना है कि सिनेमा की असली परीक्षा कितनी सार्वभौमिक है, क्योंकि फिल्मों में भाषा, संस्कृति और सीमाओं को पार करने की शक्ति है जैसा कि हमने देखा है। ”

कए अब जानते कोनसी वो पांच फिल्मे हो जिसका रीमेक बन रहा हैं :

  1. अंधाधुन :

andhadhun-remake-in-telgu

सोर्स : गूगल

2. ड्रीम गर्ल 

dream-girl

सोर्स : गूगल

3. बधाई हो

Badhaaiho

4. आर्टिकल 15

article_15

सोर्स : गूगल

आगे उन्होंने कहा की, उन्होंने कुछ अद्भुत लेखकों और निर्देशकों के साथ काम किया है। आज जो फिल्मो को रीमेक किया जा रहा हैं उसका श्रेय उनके राइटर और निर्देशक को जाता हैं जिनकी दूरदर्शी सोच की वजह से ये फिल्मे सफल हुयी और साथ ही इनकी रीमेक बन रही हैं।

हमें उम्मीद है कि आयुष्मान हमारा मनोरंजन करने के लिए ऐसी भूमिकाएं चुनते रहेंगे और हम उनकी फिल्मों को देखते रहेंगे।