सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले के बाद ड्रग्स कनेक्शन में कई बड़े नाम सामने आए हैं। इस बीच, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर जैसे सितारों को समन भेजा गया है।

deepika

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले के बाद ड्रग्स कनेक्शन में कई बड़े नाम सामने आए हैं. इस बीच, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर जैसे सितारों को समन भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक, इन स्टार्स के खिलाफ ड्रग्स मांगने के सबूत मिले हैं, जिसके संबंध में पूछताछ की जाएगी।

एनसीबी ने हाल ही में जो खुलासा किया है उसमें दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है। दरअसल एनसीबी की इस इंवेस्टिगेशन में जया साहा की मैनेजर करिश्मा से दीपिका पादुकोण की बातचीत के चैट्स सामने आई है। जया साहा सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर थीं जिनसे एनसीबी ने आज पूछताछ की है। करिश्मा और दीपिका की इस बातचीत के सामने आने के बाद पूरे बॉलीवुड में सनसनी मच गई है।

rakul-preet

सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने सिमोन खाम्बाटा, राकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम लिया था। बताया जा रहा है कि मुंबई के एक ही जिम में राकुल, सारा और रिया जाती थीं और वहीं इनकी दोस्ती हुई थी। इसी से एनसीबी को जांच में लीड मिली है और उसके पास पुख्ता जानकारी भी है। साथ ही रिया ने श्रद्धा कपूर का नाम भी लिया है।

एनसीबी पूछताछ के लिए बुलाएगी

एनसीबी की ओर से फिलहाल सात लोगों को समन भेजा गया है. आजतक को मिली जानकारी के मुताबिक, दीपिका समेत जिन स्टार्ट के नाम ड्रग्स कनेक्शन में सामने आए हैं उन्हें एनसीबी पूछताछ के लिए समन भेज रही है। उनसे तीन-चार दिन के भीतर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

deepika

दीपिका पादुकोण के चैट का खुलासा हुआ था जिसमें दीपिका पर आरोप लगे थे कि वे ड्रग्स मांग रही थीं। क्वान कंपनी में काम करने वाली करिश्मा से वे बात कर रही थीं।

गोवा में हैं दीपिका-सारा

जानकारी के मुताबिक, दीपिका अभी गोवा में हैं। उनकी जिससे चैट हो रही थी करिश्मा वे भी किसी शूट के सिलसिले में गोवा में हैं। वहीं सारा अली खान भी अपनी मां अमृता सिंह के साथ गोवा के घर पर हैं। सारा का सबसे पहले नाम रिया चक्रवती ने लिया था।