बॉलीवुड की चकाचौंद के पीछे छुपे अँधेरा का राज़ अब एक एक कर के NCB खोल रही है। छोटे से लेकर बड़े सभी अभिनेता इस जाल में फास्ट हुए नजर आ रहे है। अभी हालही में NCB की जांच में एक और नाम सामने आया है। NCB की रिपोर्ट के मुताबित अर्जुन रामपाल की धर्म पत्नी के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स भी ड्रग डीलिंग में काफी लम्बे समय से है। वह ऑस्ट्रेलिया, कोलंबिया समेत कई देशों से ड्रग्स मंगवाकर बेचता था।

इस मामले का खुलासा अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स की व्हाट्सप्प चाट के जरिये हुआ है। वह बाहर से ड्रग्स की खरीदी करता था और एक बड़े सेलिब्रिटी के सहारे उस ड्रग्स को पुरे बॉलीवुड में फैलता था। NCB ने अपनी रिपोर्ट में कहा की अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स अपने ड्रग्स के  और ज्यादा फ़ैलाने की फिराक में था वह भारत से ड्रग्स विदेशो में भी बेचने की प्लानिंग कर रहा था। एनसीबी के अधिकारियों ने बताया कि ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तारी के बाद अगिसियालोस का मोबाइल फोरेसिंक लैब में जांच करने भेजा गया था और फोरेंसिक की टीम ने उसका व्हाट्सएप चैट रिट्रीव किया है।

बता दे की अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स साउथ अफ्रीका का नागरिक है। वह टूरिस्ट वीजा पर भारत आया था। उसके पास कोकेन, एमडी (मेफेड्रिन), हशीश, वीड, अल्प्राजोलम जैसे ड्रग्स की सप्लाई के पुरे पुरे इंतज़ाम थे। NCB की जांच से यह पता चला की वह एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स सिंडिकेट से जुड़ा हुआ था और ऑस्ट्रेलियन, कोलंबियन, साउथ अफ्रीकन और साउथ कोरियन ड्रग्स पेडलर्स के संपर्क में था।  वह ड्रग पेडलर पॉल कैरेट की मदद से विदेशों में चरस, वीड, और मनाला क्रीम की सप्लाई करता था। अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स के संपर्क बॉलीवुड की कई बड़ी बड़ी हस्तियों के साथ है। अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स का नाम सामने आने से उन सभी के पसीने छूटे हुए है।

aRJUN-RAMPAL

इस मामले में पूछताछ के लिए NCB ने अर्जुन रामपाल को समन भेजा है। जिसमे अर्जुन ने पूछताछ के लिए 22 दिसंबर तक का समय मांगा है।