सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग्स कनेक्शन जुड़ा है, बॉलीवुड के बड़े-बड़े नाम रडार पर हैं। अब खबरें हैं कि 27 जुलाई 2019 को करण जौहर के घर की पार्टी भी NCB की जांच के दायरे में आ सकती है।

दरसल, NCB को शक है कि इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था। इस पार्टी में कोकीन का इस्तेमाल होने का शक है। NCB की रडार पर इस पार्टी में मौजूद लोग भी आ सकते हैं। पार्टी के बारे में कई ऐसे एलिमेंट नजर आ रहे हैं, जिसमें पार्टी में ड्रग्स की बात नजर आ रही है। 27 जुलाई 2019 को हुई इस पार्टी में एनसीबी को कोकीन का इस्तेमाल होने का शक है।

 

View this post on Instagram

 

Saturday night vibes

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

गौरतलब है कि करण जौहर की इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत जैसे सितारे मौजूद थें। इस पार्टी का वीडियो करण जौहर ने 28 जुलाई 2019 को पोस्ट किया था।

मालूम हो कि धर्मा प्रोडक्शन के जुड़े क्षितिज प्रसाद का एक ड्रग पेडलर से पूछताछ में नाम सामने आया था। इसी के चलते उन्हें समन जारी कर बुलाया गया। वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी ड्रग्स कनेक्शन में सामने आया है। शनिवार को वो एनसीबी दफ्तर जाएंगी। एनसीबी ने उन्हें समन भेजा था। शनिवार को एनसीबी उनसे पूछताछ करेगी।