बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत वैसे तो हर मुद्दे पर बेबाक़ी से बोल ने के लिए जनि जाती हैं, उन्हें किसी से डर नहीं लगता है। कुछ दिनों से जिस तरह वो सुशांत सिंह राजपूत के केस में अपनी प्रतिक्रियाएं दे रही हैं, वो वाकई क़ाबिल-ए-तारीफ़ है।

Kangana-Ranaut

अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शिवसेना सासंद संजय राउत को ट्वीट से करारा जवाब दिया है। पहले मुंबई की पीओके से तुलना कर उन्होंने खूब आलोचना झेली है, अब नए ट्वीट के जरिए कंगना ने ऐलान कर दिया है कि वो मुंबई आने जा रही हैं। उन्होंने स्पष्ट शब्दों मे कहा है कि अगर किसी में हिम्मत है तो वो उन्हें रोक ले।

अब कंगना रनौत ने किया चैलेंज

 

आज कंगना रनौत ने कहा कि मैं देख रही हूं कि कई लोग मुझे धमकी दे रहे हैं कि मैं मुंबई ना आऊं। अब मैंने फैसला लिया है कि मैं मुंबई जल्द आऊंगी। मैं 9 सिंतबर को मुंबई आऊंगी। मैं जिस समय मुंबई पहुंच जाऊंगी, वो टाइम भी सभी के साथ जरूर शेयर करूंगी। किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।

पहले कंगना ने की थी मुंबई की PoK से तुलना

कंगना रनौत ने आरोप लगाया कि शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना आऊं। पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है। ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रहा है?