फिल्म इंडस्ट्री और कंगना रनौत के रिश्ते कुछ समय से अच्छे नहीं चल रहे हैं। सुशांत मामले में कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री के माफिया को अपना निशाना बनाया था. इसके बाद वे महाराष्ट्र सरकार से टकरा गईं। अब वे उर्मिला मातोंडकर को खरी-खरी सुनाने में लगी हुई हैं। हद तो तब हो गई जब कंगना ने उर्मिला को अपने टीवी इंटरव्यू में सॉफ्ट पोर्न स्टार बता दिया।

Kangana-Urmila-Image

एक टीवी इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि उर्मिला मातोंडकर को उनकी एक्टिंग के लिए नहीं जाना जाता था। उन्होंने कहा, ‘उर्मिला भी एक सॉफ्ट पोर्न स्टार है। मैं जानती हूं ये बहुत बेबाक बात है। लेकिन उन्हें उनकी एक्टिंग के लिए बिल्कुल नहीं जाना जाता। तो किस लिए वो जानी जाती हैं? सॉफ्ट पोर्न करने के लिए। अगर उन्हें टिकेट मिल सकता है तो मुझे क्यों नहीं?

कंगना ने इसी से मिलता-जुलता ट्वीट भी किया, जिसके बाद बॉलीवुड ने उर्मिला मातोंडकर को सपोर्ट करना शुरू कर दिया। स्वरा भास्कर, अनुभव सिन्हा सहित तमाम स्टार्स उर्मिला के सपोर्ट में आए।

kangana-

आजतक चैनल से बातचीत में उर्मिला ने कंगना रनौत से आग्रह किया था कि वो बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन बड़े नामों का खुलासा कर ही दें जिन्हें वो बॉलीवुड के ड्रग माफिया के गैंग का हिस्सा बताती हैं। साथ ही उन्होंने सवाल उठाये थे कि कंगना कब तक विक्टिम कार्ड खेलती रहेंगी।