सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही इंडस्ट्री मैं अब नेपोटिस्म के खिलाफ आवाज़ उठने लगी है। अब फिल्म इंडस्ट्री कई लोग अपने साथ हुई आपबीती को साझा कर रहे हैं। हाल ही में ए आर रहमान ने कहा था कि बॉलीवुड में एक गैंग है जो उनके खिलाफ काम कर रहा है जिसके चलते वे ज्यादा हिंदी फिल्में नहीं कर रहे हैं। डायरेक्टर शेखर कपूर ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि ऐसा इसलिए है क्योंकि आपने ऑस्कर जीत साबित किया है कि आप बॉलीवुड से बेहतर हैं और इस बात के साथ इंडस्ट्री के लोग सहज नहीं हो पा रहे हैं।

kangana_modi

ए आर रहमान के बाद ऑस्कर विजेता साउंड डिजाइनर और एडिटर रेसूल पूकुट्टी ने भी अपने साथ हुए खराब बर्ताव को लेकर ट्वीट किया था। अब रेसुल के ट्वीट को रिट्ववीट करते हुए कंगना ने पीएम मोदी से जवाब मांगा है।

कंगना की डिजिटल टीम ने लिखा –

फिल्म मणिकर्णिका के रिलीज वाले हफ्ते में जब पूरी इंडस्ट्री कंगना को घेर रही थी तब रेसुल ने कंगना से एक घंटे से भी ज्यादा समय तक बातचीत की थी। उन्होंने ना केवल कंगना की फिल्म की तारीफ की थी बल्कि ऑस्कर अवॉर्ड जीतने के बाद मिली बुलिंग के चलते इमोशनल और प्रोफेशनल परेशानियों के बारे में भी बात की थी।

वही अगले ट्वीट में लिखा था-

कंगना को हमेशा से ही बॉलीवुड में बुलिंग कल्चर के बारे में पता था लेकिन ना तो उस समय कोई एक्शन लिया गया और अब जबकि हम एक जिंदगी खो चुके हैं तब भी चीजें सर्कल में ही घूम रही हैं. क्या हमारे लिए कोई उम्मीद बची है पीएमओ इंडिया?

इससे पहले रेसुल ने शेखर कपूर को प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया था और कहा था कि मैं तो ब्रेकडाउन की कगार पर था मुझे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कोई काम नहीं दे रहा था और रीजनल सिनेमा ने मुझे ऑस्कर जीतने के बाद पकड़े रखा।