एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों पर आरोप लगाने से लेकर महाराष्ट्र सरकार के ख़िलाफ़ मोर्चा खोलने के कारण कंगना इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं।

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद से ही कंगना कई बॉलीवुड हस्तियों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा रही हैं। NCB से इनके ख़िलाफ़ एक्शन लेने और इन हस्तियों के टेस्ट कराने की मांग भी कर रहीं हैं।

sushan-rhea

कंगना रनौत से बॉलीवुड में अपनी बेबाक़ राय रखने के लिए जानी जाती हैं। इस बीच कंगना की यही बेबाकी उनके लिए मुसीबत बनकर सामने आ रही है। बॉलीवुड हस्तियों पर ड्रग्स का आरोप लगाने वाली कंगना अब ख़ुद ही ड्रग्स इस्तेमाल के कारण ग़लत साबित हो रही हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर कंगना का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो ख़ुद को ‘Drug Addict’ बता रही हैं। कंगना ने इस वीडियो को इसी साल मार्च महीने में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया था, जब वो अपने होम टाउन मनाली में थीं।

इस वीडियो में कंगना रनोत कहती हैं-

‘जब मैं अपने घर से मुंबई भागी थी, तो उसके कुछ ही साल बाद मैं फ़िल्म स्टार के साथ-साथ ड्रग एडिक्ट भी बन गई थी। इस दौरान मेरी ज़िंदगी में बहुत कुछ चल रहा था। मैं कई तरह के लोगों के संपर्क में रही, ये सब तब हुआ जब मैं बेहद कम उम्र की थी। कल्पना कीजिए कि मैं उस वक़्त कितनी ख़तरनाक हो गई थी।’

बता दें कि पिछले हफ़्ते ही NCB ने ड्रग्स डीलिंग के मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ़्तार किया था। इस दौरान कंगना दावा किया था कि 99% बॉलीवुड स्टार्स ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं। और इस पर रवीना टंडन समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने आपत्ति जताई थी।