टेलीविजन अभिनेत्री कविता कौशिक ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में अपने प्रतियोगी साथी रुबीना दिलाइक के साथ विवाद के बाद बिग बॉस का घर छोड़ दिया है। बिग बॉस के घर में कुछ प्रतिभागी घर के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं, जिससे नाराज बिग बॉस ने घोषणा की कि जो प्रतियोगी नियमों का पालन नहीं करना चाहते, वे घर छोड़ सकते हैं।

कविता और रुबीना के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि कविता घर से बाहर निकल गईं। फिनाले वीक टास्क के दौरान शो का मुख्य दरवाजा खुला था, जहां से कविता शो के बाहर निकल गईं। कविता के अचानक बाहर जाने से घरवाले सकते में आ गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

चैनल ने कविता के सरप्राइज एग्जिट का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। वीडियो में दिखाया गया है कि कविता, रुबीना को बिग बॉस हाउस के बाहर देखने की बात कहती हैं। जिस पर रुबीना गुस्से में चिल्लाते हुए कहती हैं-‘मुझसे यही पर बात करिए।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कविता और रुबीना एक-दूसरे को गुस्से में घूरती हैं. इसके बाद कविता गुस्से में चिल्लाते हुए कहती हैं-‘क्या आपको आपके पति का सच पता है? एक लाफा मारुंगी, चल निकल यहां से।’ रुबीना भी कविता को सेम बात दोहराते हुए चुप होने की बात कहती हैं। तभी कविता मेन गेट की ओर जाती हैं और वहां से बाहर निकल जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि कविता कौशिक इस सीजन की सबसे झगड़ालू कंटेस्टेंट बनकर सामने आई हैं। रूबिना से पहले कविता कौशिक ने एजा खान के साथ भी जबरदस्त लड़ाई की थी। ऐसे में कविता का यूं घर से बाहर जाना फैंस को जरा कम ही हैरान कर रहा है।