सामाजिक कार्यकर्ता रेहाना फातिमा एक बार फिर सुर्खियों में आ गयी हैं। रेहाना पर आरोप लगा है कि उन्होंने अपने नाबालिग बच्चों से अपने अर्द्धनग्न शरीर पर पेंटिंग कराई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होते ही हंगामा मच गया जिसके बाद पुलिस ने रेहाना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

rehana-fathima

सोर्स : आज तक

पुलिस ने ये मामला सूचना प्रौद्योगिकी कानून और किशोर न्याय कानून के तहत दर्ज किया है। भाजपा के नेता एवी अरुण प्रकाश ने तिरुवाला पुलिस से इसकी शिकायत की थी जिसके बाद पुलिस ने ये मामला दर्ज किया।

केरला की रेहाना फातिमा ने ये वीडियो ‘बॉडी एंड पॉलिटिक्स’ नाम से पोस्ट किया था जो अब खूब वायरल हो गया हैं। इस बीच, केरल के राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने इस मामले पर 10 दिनों के अंदर पतनमतिट्टा जिला पुलिस प्रमुख से रिपोर्ट मांगी है।

सामाजिक कार्यकर्ता फातिमा इससे पहले भी चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने 2018 में सबरीमाला स्थित भगवान अय्यप्पा के मंदिर में प्रवेश करने की कोशिश की थी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था। ज्यादातर विवादों में रहने वाली फातिमा 2014 में कोच्चि में मॉरल पुलिसिंग के खिलाफ ‘किस ऑफ लव’ कैम्पेन में भी हिस्सा ले चुकी हैं। उस समय उनके पार्टनर ने किस की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिस पर काफी हंगामा हुआ था।

activist-rehana

अपनी बॉडी पर पेटिंग कराती रेहाना फातिमा की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों में काफी गुस्सा है और लोग फातिमा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। देखे वीडियो यहाँ :