डायरेक्टर अनुराग कश्यप और स्टैंडप कमेडियन कुणाल कामरा मनोरंजन जगत के दो जाने-माने नाम हैं। दोनों लोगों को एंटरटेन करने के साथ ही अलग-अलग मुद्दों पर अपनी बेबाक राय देने के लिए भी जाने जाते हैं। दूसरी तरफ फ़ेमस जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी भी लोगों को ख़बरें बताने के साथ ही एंटरटेन करने के लिए जाने जाते हैं। उनकी डिबेट्स में वो दूसरों को चुनौती देते दिखाई देते नज़र आते हैं, लेकिन जब कुणाल कामरा और अनुराग उनसे मिलने और डिबेट करने पहुंचे तो उन्होंने अपने ऑफ़िस के अंदर दोनों को एंटर तक नहीं होने दिया।

Arnab

दरअसल, कल अनुराग कश्यप का बर्थडे था, इस मौक़े पर कुणाल कामरा और अनुराग कश्यप पहुंच गए अर्नब गोस्वामी के ऑफ़िस। दोनों उनके लिए एक गिफ़्ट लेकर पहुंचे थे। असल में ये अवॉर्ड के फ्रे़म में फ्रे़म की हुई चप्पल थीं। दोनों का कहना था कि वो इसे अर्नब गोस्वामी को देना चाहते थे, क्योंकि वो कमाल की पत्रकारिता करते हैं।

kunal-kamra-anurag

मगर दोनों को अर्नब के ऑफ़िस वालों ने अंदर घुसने ही नहीं दिया।

 

लेकिन जब कुणाल कामरा ने इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, तो घमासान युद्ध शुरू हो गया। इन दोनों के इस कारनामे के बाद ट्विटर #chapalforarnab ट्रेंड करने लगा।

आपको याद होगा कुछ समय पहले एक फ़्लाइट में कुणाल कामरा ने अर्नब से कुछ सवाल पूछे थे. तब वो चुप रहे थे और इस पर काफ़ी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी। यहां तक कि उस एयरलाइंस ने कुणाल के भविष्य में प्लेन से सफ़र करने पर बैन भी लगा दिया था। वैसे कल जो अनुराग और कुणाल ने कारनामा किया है वो सही था या ग़लत? इस पर आपकी क्या राय है?