बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की आगामी फ़िल्म ‘मैडम चीफ़ मिनिस्टर’ का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है। ये फ़िल्म सिनेमाघरों में 22 जनवरी को रिलीज़ होगी। ये पॉलिटिकल ड्रामा फ़िल्म है, जिसमें एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है जो दलित है लेकिन खुद की बदौलत वो मुख्यमंत्री बनती है।

Richa-Chadha-starrer-Madam-Chief-Minister-will-be-released-in

स्वभाव से अड़ियल लेकिन नीयत से नेक, ऋचा की मैडम चीफ मिनिस्टर एक ऐसी लड़की की कहानी है जो ना किसी के सामने झुकती है और ना ही किसी दूसरे को दबाने में विश्वास रखती है। लेकिन अपने काम के बलबूते वो सत्ता के सबसे ऊंचे शिखर तक पहुंच जाती है।

richa-chadha-madam-chief-minister-1

मैडम चीफ मिनिस्टर का दमदार ट्रेलर

सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी मैडम चीफ मिनिस्टर का ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गया है। तीन मिनट के ट्रेलर में ऋचा चड्ढा का वो रूप देखने को मिल जाएगा जो पहले ना कभी देखा है और ना ही उन्होंने अपने करियर में ऐसा कुछ एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश की है। ट्रेलर को देख समझ आ रहा है कि राजनीति चरम पर होने वाली है, सत्ता के लिए रस्साकशी और खींचतान भी दिखने वाला है और सीटों के बंटवारे पर भी खूब पॉलिटिक्स खिलने वाली है।

richa-chadha

फिल्म के ट्रेलर को देख कहानी को समझना ज्यादा मुश्किल नहीं है। साफ पता चल रहा है कि ये एक ऐसी दलित लड़की की कहानी है जिसका समाज ने काफी शोषण किया है। अब बस कैसे वो लड़की समाज के उस दबे वर्ग को फिर ऊपर उठाएगी, कैसे खुद को मैडम चीफ मिनिस्टर बनाएगी, फिल्म इसी बारे में है।

madam-chief-minister

वैसे ट्रेलर में एक और बाद गौर करने वाली है। सुभाष कपूर ने इशारों-इशारों में देश की पॉलिटिक्स पर भी तीखा प्रहार किया है। उस मुद्दे को भी फिल्म में उठाने की कवायद रहने वाली है। ऐसे में ऋचा की इस नई पेशकश को लेकर बज अलग ही लेवल का बन गया है।