नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टग्राम पर इसकी जानकारी दी है। इसके साथ उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की है जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

नेहा कक्कड़ ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें रोहनप्रीत सिंह भी हैं। वह नेहा का ख्याल रखते नजर आ रहे हैं। यही तस्वीर रोहनप्रीत सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा, ‘ख्याल रख्या कर।‘ जिस पर रोहनप्रीत ने कमेंट किया, ‘अब तो कुछ ज्यादा ही ख्याल रखना पड़ेगा नेहू।‘

नेहा कक्कड़ की इस तस्वीर पर सितारे और प्रशंसक खूब कमेंट कर रहे हैं। सभी दोनों को बधाइयां दे रहे हैं। नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ लिखते हैं कि ‘मैं मामा बन जाऊंगा।‘ इसके अलावा जय भानुशाली, रोचक कोहली, हर्षदीप कौर, एली अवराम सहित अन्य सितारों ने उन्हें बधाई दी।

शादी के दो महीने बाद ही नेहा की प्रेग्नेंसी के एलान ने सभी को हैरान कर दिया। जिसके बाद कई यूजर्स उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर कमेंट कर रहे हैं कि क्या वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं? बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने 24 अक्तूबर को सात फेरे लिए हैं।