बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री और पुरे इंडिया ने शोक प्रकट किया। फिल्म इंडस्ट्री कुछ सेलेब्स तो ऐसे भी सामने आए जिन्होंने दावा किया कि वे जानते थे कि सुशांत क्यों परेशान थे और क्यों उन्होंने सुसाइड किया। उनमे से एक थे शेखर कपूर जिन्हें सुशांत का काफी करीबी बताया गया।

sushant-singh-movie-paani

सोर्स : गूगल

अब वही शेखर कपूर ने किया बड़ा एलान

शेखर कपूर अब इस कमाल के एक्टर को ट्रिब्यूट देना चाहते हैं। वो सुशांत सिंह राजपूत को अपनी अपकमिंग फिल्म पानी उन्हें समर्पित करना चाहते हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है।

शेखर ट्वीट कर लिखते हैं

‘अगर आप भगवान के साथ किसी यात्रा में जुड़ना चाहते हैं, आपको सभी कदम आस्था के साथ आगे बढ़ाने पड़ेंगें। भगवान ने चाहा तो पानी एक दिन जरूर बनेगी। मैं उस फिल्म को सुशांत को डेडिकेट करूंगा। लेकिन ये फिल्म उन्हीं लोगों के साथ बनाई जा सकती है जो इंसानियत दिखाए, ना की घमंड।’

फिल्म ‘पानी’ में काम नहीं कर पाए सुशांत

paani-poster

अब मालूम हो कि शेखर कपूर की फिल्म पानी को लेकर काफी विवाद रहा है, इस फिल्म में पहले सुशांत सिंह राजपूत को लिया गया था। फिल्म को लेकर सुशांत भी खासा उत्साहित थे। बताया गया था कि सुशांत ने पूरे 11 महीने तक फिल्म के लिए तैयारी की थी, लेकिन शूटिंग कभी शुरू ही नहीं हुई। बाद में खबर आई कि शेखर कपूर और यशराज फिल्म्स के बीच सब ठीक नहीं है। बाद में ये विवाद इतना बढ़ गया कि फिल्म से सुशांत तो बाहर हुए ही, इसके अलावा फिल्म का भी बनना मुश्किल लगा।