करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान का आज जन्मदिन है। 20 दिसम्बर 2016 को जन्में तैमूर आज 4 साल के हो गए हैं और उनकी मां करीना से ज्यादा खुश शायद ही कोई और होगा।

तैमूर के नाम करीना का इमोशनल पोस्ट

बेटे के जन्मदिन पर करीना कपूर खान ने एक इमोशनल पोस्ट लिखी है। साथ ही उन्होंने तैमूर की एक फोटो और क्यूट सी वीडियो भी शेयर की है।

करीना लिखती हैं, ”मेरे बच्चे…मैं खुश हूं कि सिर्फ चार साल की उम्र में ही तुम्हारे अन्दर इस बात को लेकर दृढ़ निश्चय, समर्पण और फोकस है कि तुम क्या करना चाहते हो। जो कि इन दिनों चारा उठाना और गायों को खाना खिलाना है। भगवान तुम्हारा भला करे मेरे मेहनती बच्चे…लेकिन जब तुम यह सब कर रहे हो तो कुछ पल रूककर बर्फ को चखना, फूलों को तोड़ना, उछलना-कूदना, पेड़ पर चढ़ना और अपना केक खाना मत भूलना…”

करीना ने आगे लिखा, ”अपने सपनों का पीछा करो और सिर उठाकर जियो मेरे बच्चे…और सबसे बड़ी बात…वो करो जो तुम्हें खुश करता है। तुम्हें तुम्हारी अम्मा से ज्यादा प्यार ना कोई कर सकता है और ना ही कर पाएगा। हैप्पी बर्थडे बेटा…मेरे टिम।”

अपने इस पोस्ट में करीना ने तैमूर की बेहद क्यूट वीडियो मोंटाज को शेयर किया है। इसमें नन्हें तैमूर को बर्ज में खेलते, केक खाते, घर और बाहर खेलते हुए देखा जा सकता है। मोंटाज में तैमूर के पैदा होने के बाद करीना कपूर और सैफ अली खान के साथ की फोटोज हैं। यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है।