स्वरा भास्कर अपनी वेब सीरीज “रसभरी” को लेकर इन दिनों सुर्ख़ियों मैं हैं। स्वरा की अपकमिंग वेब सीरीज रसभरी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस सीरिज में एक बार फिर स्वरा डबल रोल मैं नजर आने वाली हैं। इस सीरीज को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आई है।

इस वेब सीरीज मैं स्वरा भास्कर के अलावा आयुष्मान सक्सेना, रश्मि अगडेकर, चितरंजन त्रिपाठी , नीलू कोहली, प्रद्युम्न सिंह,सुनिक्षी ग्रोवर,मंजू शर्मा,अरूणा सोनी,अक्षय सोनी,न्यूकमर अक्षय बैचू ने भी एक्टिंग की हैं। रसभरी की कहानी शांतनू श्रीवास्तवा ने लिखी है। पहली बार वेब सीरीज में दिख रहीं स्वरा भास्कर रसभरी और इंग्लिश टीचर शालू बंसल के किरदार में हैं। इस वेब सीरीज में लोगों को स्वरा का एक नया अंदाज देखने को मिलेगा।

rasbhari-swara

सोर्स : गूगल

दरअसल निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में बनी यह सीरीज अमेजन प्राइम पर 25 जून को रिलीज हो रही है। सीरीज़ एक कॉमेडी-ड्रामा है, जिसमें एक लड़का अपनी क्लास टीचर के प्यार में पड़ जाता है। हालांकि, कहानी में बड़ा ट्विस्ट यह है कि इसमें स्वरा भास्कर का डबल रोल है। एक रोल में वह आपको स्कूल के बच्चों को पढ़ाती दिखेंगी, तो दूसरे रोल में वो एक प्रोस्टीच्यूट का किरदार निभा रही है जिसका नाम है ‘रसभरी’। यह पूरी सीरीज़ अमेज़न प्राइम पर देखने के लिए उपलब्ध है, जिसे बिना किसी शोरगुल के स्ट्रीम कर दिया गया है।

आप भी स्वरा की “रसभरी” देखने का प्लान कर रहे हैं तो पहले ट्विटर सेना के इन रिव्यु को जरूर देखे :

 

अपने रिव्यु पढ़ ही लिए होंगे तो अब आप खुद डिसाइड कर सकते हैं ये सीरीज़ देखे या नही ?