आए दिन एनसीबी की जांच में ड्रग्स को लेकर बड़े बड़े खुलासे हो रहे हैं। इन खुलासो में बॉलीवुड के बड़ी हस्त‍ियों के नाम सामने आ रहे हैं। दीप‍िका पादुकोण से लेकर सारा अली खान तक, ड्रग्स मामले में नाम आ चुके हैं।

RaveenaTandon

इन मामलों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी अपना गुस्सा निकाला है। उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि ‘दोषी को सजा मिले।’

रवीना ने लिखा- ‘अब सफाई का समय आ गया है। स्वागत है! हमारे आने वाले जेनरेशन की मदद करेंगे। यहां से शुरू करें, इसके बाद दूसरे क्षेत्रों की तरफ बढ़ें। जड़ से उखाड़ फेंके. दोषी, यूजर्स, डीलर्स, सप्लायर्स को सजा दें। फायदा उठा रहे बड़े लोगों निशाने पर हैं, जो दूसरों की तरफ देखते भी नहीं और उनकी जिंदगी खराब कर देते हैं।’

रवीना का यह पोस्ट ना किसी के सपोर्ट में है और ना ही किसी के विरोध में है। उन्होंने न्यूट्रल साइड लेते हुए उजागर हो रहे मामलों पर अपना पक्ष रखा है।

raveena-tondon

गौरतलब है कि ड्रग्स मामले को लेकर इन दिनों बॉलीवुड चर्चा में है। फिल्म इंडस्ट्री के कई नाम सामने आने के बाद, लोग बॉलीवुड के सभी लोगों को शक की नजर से देख रहे हैं। हालांकि जया बच्चन, तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप, अनुभव सिन्हा, मनोज बाजपेयी समेत कई सितारों ने ड्रग्स मुद्दे का विरोध करते हुए कहा कि सभी ड्रग्स नहीं लेते हैं। वहीं कुछ सेलेब्स का कहना है कि बॉलीवुड के आधे से ज्यादा लोग नशे के आद‍ि होते हैं।