फेमस कॉमेडियन कृष्णा और गोविंदा का बीच चल रही अनबन के बारे में काफी लोग बाते क्र रहे है। की जो कृष्णा हर इंटरव्यू में हर शो में अपने मां गोविंदा का नाम जरूर लेता था तो आज वो ही मामा भांजा एक दूसरे को सोशल मीडिया के जरिये क्यों जवाब दे रहे है। हाल ये है की दोनों  ही अब एक दूसरे का सामना नहीं करना चाहते। गोविंदा ने भी खा की वह अपने लाडले कृष्णा से और उसके परिवार से कोई रिश्ता नहीं रखना चाहते है।

govind-krishna

इस अनबन के बारे में लोगो को तब पता चला जब सोनी तव के एक शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में गोविंदा जी और उनकी पत्नी आये। इस एपिसोड को ले कर दर्शको में काफी उत्साह था और जिस इस यह एपिसोड एयर हुआ तब दर्शको ने पाया की कृष्णा और गोविंदा जी पुरे शो के दौरान कहि भी एक साथ नजर नहीं आये, यह देख के दर्शको को काफी निराशा हुयी। बाद में चला की ये अनबन तब से शुरू हुयी थी जब कृष्णा ने गोविंदा को अपने शो में आने के लिए खा था।

कृष्णा के बुलाने के बाद गोविंदा और उनकी फॅमिली कृष्णा के शो में आये, पूरा एपिसोड काफी अच्छा रहा और दोनों मामा भांजे खूब हस्ते खेलते नजर आये। उस   एपिसोड के एयर होने के अगले ही दिन कश्मीरा (कृष्णा की पत्नी) ने एक पोस्ट में यह लिखा की (पैसे ले के नाचने वाले एक्टर्स). इस पोस्ट को देखने के बाद गोविंदा जी की पत्नी काफी नाराज हुयी और कृष्णा से इसका जवाब माँगा। हालांकि कृष्णा का कहना है की वह पोस्ट उनके मामा के लिए नहीं बल्कि उनकी बहन के लिए था।

अब दोनों मामा भांजा एक दूसरे के खिलाफ खुल कर इंटरव्यूज में बोल रहे है।  हाल ही में गोविंदा ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि जब वह कृष्णा के जुड़वां बच्चों के देखने अस्पताल गए थे तब नर्स ने बताया था कि कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह नहीं चाहतीं कि परिवार का कोई सदस्य उनके बच्चों से मिले. गोविंदा के इस बयान के बाद अब कश्मीरा ने एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट को गोविंदा की बात का जवाब माना जा रहा है।

अपनी पोस्ट में कश्मीरा शाह ने लिखा है कि वो अपने बच्चों को दर्द में देखकर खुद भी परेशान हैं और  ‘बड़े लोगों’ को अपने पर्सनल एजेंडा के लिए अपने बच्चों का इस्तेमाल नहीं करने देंगी।  कश्मीरा ने लिखा की , ‘जीवन एक निर्देश मार्गदर्शिका के साथ नहीं आता है, लेकिन यह एक मां के साथ आता है और एक मां के रूप में तुम्हारी रक्षा करना, मेरा काम और मेरी पहली प्राथमिकता है। एक मां के रूप में यह ध्यान रखना मेरा कर्तव्य है कि तुम्हें कोई नुकसान न पहुंचे. एक मां के रूप में मेरा दिल तुम्हें दर्द में देखकर के दुखता है और मुझे लगता है कि मैं तुम्हारा दर्द तुमसे दूर नहीं कर सकती. हालांकि मैं उन चीजों और लोगों को दूर कर सकती हूं जो तुम्हारे उस दर्द का कारण बनते हैं.”एक मां के रूप में मैं ये वादा करती हूं कि तुम्हें किसी के निजी एजेंडा के लिए इस्तेमाल नहीं होने दूंगी. जब तक मैं जिंदा हूं तब तक मैं इस दुनिया के सभी स्वार्थों से तुम्हारी रक्षा करूंगी. तुम जब बड़े हो जाओगे तो जानोगे कि बड़े महान लोग तुम्हारा इस्तेमाल करने के लिए इतना नीचे गिर सकते हैं. लेकिन मैं अपने जीते-जी और मरने के बाद भी तुम्हारी रक्षा करूंगी. तुम्हारी मां कश्मीरा शाह शर्मा.’

 

गोविंदा ने इस बात पर भी दुख जाहिर किया है कि कृष्णा ने मीडिया के सामने बयानबाजी की है. इस पर वे कहते हैं- कृष्णा और कश्मीरा मेरे खिलाफ मीडिया में लगातार बयान दे रहे हैं. वे मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. गोविंदा ने यह भी कहा कि कृष्णा बचपन से उनके परिवार के बेहद करीब रहे हैं. ऐसा कर उन्हें पता नहीं क्या हासिल होने वाला है.