जब से सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आया है, अब एक नया विवाद शुरू हो गया है। इसी विवाद पर कंगना ने ट्वीट कर फिर बॉलीवुड के एक तबके को निशाने पर लिया है। कंगना ने बड़ा बयान देते हुए कह दिया है कि अगर बॉलीवुड में नॉरकोटिक्स टेस्ट हो गया तो कई सारे सितारे जेल में होंगे।

kangana-ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने बयानों से हर समय खूब सुर्खियां बटोरती हैं। सुशांत मामले में भी उनकी सक्रियता ऐसी रही है कि कई बार तो केस के भी समीकरण बदलते दिखे। अब जब से सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आया है, एक नया विवाद शुरू हो गया है. इसी विवाद पर कंगना ने ट्वीट कर फिर बॉलीवुड के एक तबके को निशाने पर लिया है।

Kangana-Ranaut

कंगना ट्वीट कर कहा की अगर

 

कंगना ने बड़ा बयान देते हुए कह दिया है कि ‘अगर बॉलीवुड में नॉरकोटिक्स टेस्ट हो गया तो कई सारे सितारे जेल में होंगे। वे पीएमओ को टैग करते हुए ट्वीट करती हैं- अगर नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड में आ गया तो कई A लिस्टर जेल में पहुंच जाएंगे। अगर ब्लड टेस्ट हुआ तो कई बड़े खुलासे होंगे.उम्मीद करती हूं कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत बॉलीवुड के इस गटर को भी साफ किया जाए।’

अब कंगना का ये कहना हैरान नहीं करता है, वे जिस बेबाकी से अपनी बात रखती हैं, उसे देखते हुए ऐसा बयान उनकी तरफ से आना लाजिमी हो जाता है। इससे पहले भी कंगना ने कई बड़े बयान दिए हैं। बॉलीवुड माफिया जैसे शब्दों का इजाद भी न्होंने ही किया है।