अगर आप सुष्मिता सेन के हार्ड कोर फैन है तो आपके लिए खुश खबरि हैं,की एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पर्दे पर वापसी कर रही हैं। वो भी एक वेब सीरीज़ से, जी हाँ सुष्मिता की वेब सीरीज़ ‘आर्या’ जल्द ही डिजिटल प्लेटफार्म पर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज़ से सुष्मिता सेन का डिजिटल डेब्यू भी होने जा रहा है। उनकी इस वेब सीरीज़ का ट्रेलर आ चूका हैं।

Sushmita-sen's-arya

‘आर्या’ के ट्रेलर आप ऑनलाइन देख सकते हैं यह वेब सीरीज एक ऐसी फ़ैमिली की कहानी है जो बहुत अमीर है और उनका दवाइयों का बिज़नेस है। मगर इस कंपनी में कुछ लोग चोरी-छिपे ड्रग्स का धंधा भी करते हैं। आर्या के पति का ये लोग मर्डर कर देते हैं।

अपनी फ़ैमिली को बचाने के लिए मज़बूरन आर्या यानि सुष्मिता सेन को इस ड्रग्स के काले बाज़ार में उतरना पड़ता है। अब वो अपने मकसद में कामयाब होती हैं ये तो सीरीज देखने के बाद ही पता चलेगा। ये वेब सीरीज़ हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। इसकी स्टोरी डच शो ‘Penoza‘ पर बेस्ड है।

sushmita-sen-teases-powerful-comeback-with-arya

इस वेब सीरीज़ से एक्टर चंद्रचूड़ सिंह भी एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रहे हैं, साथ ही इसे ‘नीरजा’ के निर्देशक राम माधवानी ने डायरेक्ट किया है। वेब सीरीज़ में सिकंदर खेर, नमित दास, अंकुर भाटिया, जयंत कृपलानी, विश्वजीत प्रधान जैसे कलाकार भी हैं।

यहां पर आप देख सकते इस क्राइम ड्रामा वेब सीरीज़ का ट्रेलर: