बॉलीवुड की प्रख्यात जोड़ी साजिद-वाजिद अब बिखर गई है। सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान ने 43 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। साल 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए कई मायनों में बुरा साबित हो रहा है, जैसे की इससे पहले इरफान खान, ऋषि कपूर ने भी इसी साल मैं हम सबको अलविदा किया था।

wajid-khan

सोर्स : ट्विटर

रिपोर्ट्स के अनुसार, वाजिद काफ़ी दिनों से किडनी की समस्या से गुज़र रहे थे. इसी के इलाज के दौरान रिपोर्ट में उन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया। वो एक हफ़्ते से कोरोना पॉज़िटिव थे।

wajid-khan-1

सोर्स : ट्विटर

लॉकडाउन की वजह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री बंद पड़ी है वहीं दूसरी तरफ कई दिग्गज सितारे एक-एक कर दुनिया से रुखसत हो रहे हैं। अब फिल्म इंडस्ट्री के नामी म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया है। वाजिद के जाने से साजिद-वाजिद की मशहूर जोड़ी टूट गई। वाजिद कुछ दिनों से कोरोना वायरस से पीड़ित थे। उनके निधन से सोशल मीडिया पर शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

उनके निधन पर एक्ट्रेस अक्षय कुमार समेत कई सितारों ने दुख जताया है :

वैसे वाजिद खान को सलमान के बहुत करीब मन जाता हैं उन्होंने सलमान की बोहत साडी फिल्मो के गाने गए हैं और कंपोज़ करे हैं। साजिद-वाजिद ने 1998 में फ़िल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के गाने ‘तेरी जवानी…’ से अपने म्यूज़िक करियर की शुरुआत की थी। 1999 में, उन्होंने सोनू निगम की एल्बम ‘दीवाना’ के लिए म्यूज़िक दिया। इसके अलावा उसी साल इस जोड़ी ने फ़िल्म हैलो ब्रदर में म्यूज़िक देने के साथ-साथ ‘हटा सावन की घटा’, ‘चुपके से कोई’ और ‘हैलो ब्रदर’ जैसे गाने लिखे भी थे।