दुनिया ने इस कोरोना के समय में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का एकदम अलग रूप देखा है। बॉलीवुड फिल्मों का खूंखार विलेन असल जिंदगी में एक हीरो निकला जिसने ना जाने कितने लोगों की मदद की है। सोनू सूद ना जात देख रहे और ना ही धर्म, वे बस हर जरूरतमंद तक मदद पहुंचा रहे हैं।

sonu-helps-farmers

इसी क्रम मैं आगे बढ़ते हुए अब सोनू सूद देश के अन्नदाता किसानों की मदद करने को भी आगे आए हैं।

गरीब किसान परिवार की मदद करेंगे सोनू

सोशल मीडिया पर एक गरीब किसान परिवार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो आंधप्रदेश का बताया जा रहा है, जिसमे में एक मजबूर किसान अपनी दो बेटियों से ही खेत जुतवा रहा है। उसके पास इतने पैसे ही नहीं है कि वो बैल किराए पर ले सके। वीडियो में लड़कियां जिस मेहनत से खेत को जोत रही हैं, वो देख सभी का दिल पिघल गया है। सोनू सूद ने आगे आकर इस परिवार की मदद करने का ऐलान कर दिया है।

सोनू सूद ने ट्वीट कर घोषणा की, कि इस खेत को अब 2 बैल जोतेंगे।

उन्होंने ट्वीट में लिखा- कल सुबह से दो बैल इसके खेत जोतेंगे। किसान हमारे देश का गौरव है, इन बच्चियों को पढ़ने दें।

फिर सोनू ने एक और ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा- ‘अब बैल नहीं इन्हे ट्रेक्टर भेजा जायेगा।’ अब सोनू सूद की ये दरियादिली देख हर कोई हैरान है।

 

अब तो सवाल उठने लगे हैं कि सोनू सूद और कितने जनों की मदद करेंगे। वे मजदूर, छात्रों से लेकर किसानों तक सभी की मदद को आगे आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने दशरथ मांझी के परिवार को भी आर्थिक सहायता देने की बात कही है। ऐसे में फैन्स भी नहीं समझ पा रहे हैं कि वे किन शब्दों में सोनू सूद की तारीफ करें।