लॉक डाउन की वजह से फिल्म इंडस्ट्री को वो दिन दिखा दिए हैं जो शायद वो कभी नहीं देखना चाहती होगी। जहां पहले बड़ी-बड़ी फिल्मों को थिएटर में रिलीज किया जाता था, अब उन्हें डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की मजबूरी है। लेकिन अब जो खबर आ रही है उससे अक्षय और रणवीर सिंह के फैन्स जरूर नाराज होंगे।

Soorvanshi-Movie

ओटीटी पर रिलीज होगी अक्षय की सूर्यवंशी और रणवीर की 83?

एक न्यूज पोर्टल की खबर के मुताबिक अगर दिवाली तक थिएटर नहीं खुलते हैं तो अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की 83 को ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है। जी हां, जिन फिल्मों को हर कोई पूरे परिवार संग बड़े पर्दे पर देखना चाहता था, अब उन्हें ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है।

1983

इस सिलसिले में रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ कहते हैं- हम तो 100 प्रतिशत चाहते हैं कि ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो। लेकिन अब इन फिल्मों को और पोस्टपोन भी नहीं किया जा सकता है। हम दिवाली के बाद और पोस्टपोन नहीं करने जा रहे हैं। इसलिए अगर थिएटर खुले तो सही वरना फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है।

akshay-kumar

इसी बीच लोगो ने अक्षय का मजाक भी बनाया

इस समय सोशल मीडिया पर सूर्यवंशी ट्रेंड कर रही है। एक तरफ अक्षय के फैन्स इस खबर से मायूस नजर आ रहे हैं, वहीं कई ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने फनी मीम बना एक्टर का मजाक बनाने की कोशिश की है। कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने इस खबर में भी नेपोटिज्म का एंगल निकाल लिया है।