क्या सनी लियोनी कॉलेज में पढ़ने के लिए जाना चाहती हैं? क्या उन्हें कोलकाता के एक प्रतिष्ठित कॉलेज में अंग्रेजी लिटरेचर में BA(Hons) में दाखिला भी मिल गया है? और क्या दाखिला भी ऐसे वैसे नहीं, मेरिट लिस्ट में टॉप करने के बाद मिला है? जानें क्या है इस कहानी के पीछे का सच।

sunny-leones

शुक्रवार सुबह सनी लियोनी ने एक ट्वीट किया तो कुछ लोगों को हैरानी हुई। फिर उसके बाद ही सारा माजरा सामने आया।

sunny

 

 

सनी लियोनी ने कोलकाता से आई एक खबर पर चुटकी लेते हुए ये ट्वीट किया था। ट्वीट में लिखा था- ‘आप सभी को कॉलेज में नए सेमेस्टर में मिलूंगी!!! उम्मीद करती हूं आप मेरी क्लॉस में होंगे।’

दरअसल, कोलकाता के आशुतोष कॉलेज में अंडरग्रेजुएट अंग्रेजी लिटरेचर में दाखिले के लिए गुरुवार को मेरिट लिस्ट जारी की। तो इसमें टॉपर की जगह सनी लियोनी का नाम लिखा था। कॉलेज की वेबसाइट पर मेरिट लिस्ट में टॉपर का नाम देख सभी दांतों तले उंगली दबा रहे थे।

तभी से सोशल मीडिया पर कॉलेज की मेरिट लिस्ट वायरल हो रही है। कॉलेज अधिकारियों ने चूक कबूल करते हुए सफाई दी। उनके मुताबिक ये शरारत के इरादे से किसी ने एप्लीकेशन फाइल की, जो चेक किए बिना ही आगे चली गई। हमने विभाग को इसे ठीक करने के लिए कहा। साथ ही इस मामले में जांच भी कराई जाएगी।

सनी लियोनी की एप्लीकेशन आईडी 9513008704 और रोल नंबर 207777-6666 दिखाया गया ।साथ ही पश्चिम बंगाल काउंसिल ऑफ हायर सेकेंड्री एजुकेशन से बारहवीं की क्वालिफाइंग परीक्षा 2020 में पास दिखाई गईं ।और बड़ी बात 12वीं में सनी लियोनी को बेस्ट 4 सब्जेक्ट्स में परफेक्ट 400 का स्कोर दिखाया गया ।