बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिआ मैं नहीं रहे। पर उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। इन दिनों दिल बेचारा को लेकर ऐसा बज बना हुआ है कि मानों फिल्म रिलीज होते ही कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लेगी। ऐसी बाटे भी सामने आ रही हैं कि सुशांत के करियर में दिल बेचारा उनकी सबसे सफल फिल्म बन सकती है।

sushant-singh-rajput

सुशांत की फिल्म दिल बेचारा का निर्देशन उनके दोस्त मुकेश छाबड़ा ने किया हैं। फिल्म में सुशांत संग संजना संघी अपना डेब्यू करने जा रही हैं। अब उनका ये डेब्यू अपने आप में अनोखा होने जा रहा है क्योंकि उनकी पहली फिल्म रिलीज तो हो रही है लेकिन उस स्टार के बिना जिनके साथ फिल्म में उनकी केमिस्ट्री को दिखाया गया है।

dil-bechara-poster

क्या लोगों का गुस्सा सुशांत की आखिरी फिल्म को बनाएगा ब्लॉकबस्टर

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद हर किसी के दिल में गुस्सा है। उनके जाने का अफसोस तो है ही लेकिन उससे ज्यादा उस नेपोटिज्म की प्रथा को लेकर आक्रोश है जिसकी वजह से ऐसा कहा जा रहा है कि एक्टर इस इंडस्ट्री में अकेले पड़ गए थे। ऐसे में एक तरफ लोग अक्षय, करण जौहर, सलमान, शाहरुख खान जैसे सितारों की फिल्मों के बायकॉट की बात कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सुशांत की फिल्म को ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सहानुभूति की एक लहर है

sushant-case

इस समय पूरे देश में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सहानुभूति की एक लहर है। ये उस जगमगाते सितारे की आखिरी फिल्म है जो सभी आंखों में आंसू छोड़ चला गया है, ऐसे में इस फिल्म को हर कोई जल्द से जल्द देखना चाहता है। असल में ये सहानुभूति सुशांत को कमजोर नहीं बल्कि उस इंडस्ट्री को आईना दिखाने की कोशिश है जहां नेपोटिज्म का बोलबाला देखने को मिल जाता है। सुशांत के फैन्स पूरी कोशिश कर रहे हैं कि दिल बेचारा इतनी बड़ी हिट बने कि स्टार किड्स ये देखते रह जाए।

फैन्स की ये दीवानगी ही फिल्म के पक्ष में ऐसे असधारण माहौल को तैयार कर रही है। जैसे देश में कभी कभार चुनाव से पहले किसी एक पार्टी या नेता की कई बार लहर दिखती है, ऐसा ही कुछ सुशांत की फिल्म के साथ भी होता दिख रहा है।