अनुराग कश्यप को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। इसके साथ ही विवादों से भी उनका गहरा नाता रहा है। एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न्याय और सुरक्षा की मांग की है।

वहीं अनुराग कश्यप ने खुद पर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। इस विवाद में कई लोग अनुराग के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं।

अब अनुराग की दोस्त और एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने उन्हें सपोर्ट किया है।

तापसी ने बिना अनुराग कश्यप पर लगे आरोपों का जिक्र किए अपने अंदाज में उन्हें सपोर्ट किया। तापसी ने अनुराग संग टहलते हुए ली गई फोटो को शेयर किया है, जहां उन्होंने अनुराग के कंधे पर हाथ रखा हुआ है।

tapsee

इस फोटो को शेयर करते हुए तापसी लिखती हैं, ‘क्योंकि, तुम मेरे दोस्त, सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो जिसे मैं जानती हूं। तुम्हारे एक नए आर्ट पीस के सेट पर दोबारा जल्द ही मुलाकात होगी, जिसमें दिखाया जाता है कि तुम्हारी बनाई दुनिया की महिलाएं कितनी शक्तिशाली और सार्थक होती हैं।’

 

तापसी के इस पोस्ट पर कई फैन्स उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें खरी-खरी भी सुना रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि तापसी एक #MeToo आरोपी को सपोर्ट करके गलत कर रही हैं।