तारक मेहता का उल्टा चश्मा तक़रीबन 12 साल से अपने फैंस को एंटरटेन कर रहा है। शो का हर कैरेक्टर फैंस का फेवरेट है। कोई भी कैरेक्टर गायब हो जाये तो अधूरा सा लगता है। तो चलिए आज हम आपको शो के एक्टर्स की रियल लाइफ फैमिली से रुबरु कराते हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल का किरदार दिलीप जोशी निभा रहे हैं। दिलीप जोशी का कैरेक्टर बहुत फेमस है। उनकी एक्टिंग फैंस को बहुत पसंद आती है। दिलीप जोशी की शादी जयमाला जोशी के साथ हुई है और इनके दो बच्चे भी हैं।

 dilip-joshi-tarak-mehta-ka-ulta-chasma

सोर्स : गूगल

अब बात करेंगे शो में तारक मेहता का किरदार निभा रहे शैलेष लोढ़ा जो की एक लेखक भी हैं। उनकी पत्नी का नाम स्वाति है। वो एक बेटी के पिता है।

shailendra-lodha-tarak-mehta

सोर्स : गूगल

दिशा वाकानी शो में दयाबेन का किरदार निभाती हैं। दिशा ने मयूर पड़िया से शादी की है और अब दिशा एक बच्चे की मां हैं।

सोर्स : गूगल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में मंदार चंदवादकर गोकुलधाम सोसायटी के सेक्रेटरी और ट्यूशन टीचर के किरदार में हैं। शो में उनका कैरेक्टर एक अनुशासन का पालन करने वाले शिक्षक है, जो कि एक ईमानदार इंसान है। मंदार की पत्नी का नाम स्नेहल चंदवादकर है। रील लाइफ में वो एक बेटी के पिता हैं और रियल लाइफ में वो एक बेटे के पिता हैं।

mandar-tarak-mehta-ulta-chasma.

सोर्स : गूगल

तारक मेहता शो में अमित भट्ट, चंपकलाल के किरदार में हैं। अमित के रियल लाइफ में दो जुड़वा बच्चें हैं. दोनों ही सोशल मीडिया स्टार हैं।

 amit-tarak-mehta-show

सोर्स : गूगल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शू में माधवी भिड़े का किरदार सोनालिका जोशी निभा रही हैं। शो में वो अचार और पापड़ का बिजनेस करती हैं। उनके रियल लाइफ पति का नाम समीर जोशी है। उनकी एक बेटी भी है।

madhvi-bhide

सोर्स : गूगल

शो में मिसेज रोशन सोढ़ी का कैरेक्टर जेनिफर मिस्त्री निभा रही हैं। जेनिफर एक बार शो छोड़कर जा चुकी हैं लेकिन फिर फैंस की डिमांड पर वो शो में वापस आ गईं. जेनिफर की शादी हो गई है। उनकी एक बेटी है।

श्याम पाठक शो में पोपटलाल के किरदार में हैं, जो कि एक पत्रकार हैं। शो में पोपटलाल अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहते हैं. वो अपनी शादी के लिए आतुर हैं। शो में वो कुंवारे हैं और असल जिंदगी में वो शादीशुदा हैं और तीन बच्चों के पिता हैं।

 shayam-pathak-tarak-mehta

सोर्स : गूगल

लो जी !! मिल लिए आप अपने तारक मेहता शो की फॅमिली से !!