दुर्गामती मूवी का ट्रेलर बुधवार को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हो गया है।  इस मूवी में भूमि पाण्डेकर और अरशद वर्ष लीड रोले निभा रहे है। इसे अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. तीन मिनट और 20 सेकेंड का ये ट्रेलर काफी थ्रिलिंग है। ट्रेलर से कहानी का पूरी तरह से अंदाजा तो नहीं लगाया जा सकता पर आप यह कह सकते है की मूवी रिलीज़ होते ही धमाल मचाने वाली है।

durgwati-bhumi

जी अशोक के निर्देशन में बनी ये फिल्म तमिल-तेलुगू भाषा की फिल्म भागमती का हिंदी रीमेक है और ऑरिजनल फिल्म का निर्देशन भी जी अशोक ने ही किया था, ओरिजिनल फिल्म में अनुष्का शेट्टी ने लीड रोल निभाया था और रीमेक फिल्म में भूमि पेडनेकर ने एक आईएएस अफसर की भूमिका निभाई है।

Durgawati-Arshad

इस मूवी में भूमि भी एक्टिंग एकदम दमदार मालूम पड रही है। मूवी की कहानी के हिसाब से भूमि की एक्टिंग और लुक एकदम फिट बैठ रही है और अब ये मूवी 11 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म के ट्रेलर में कई डराने वाले सीन हैं। कहानी पोलिटिकल डाव पेचो और भ्र्ष्टाचार के ऊपर है। इसमें एक अच्छे राजनेता (ईश्वर प्रसाद) को फंसाने की साजिश कर रहे हैं।  वे अपने इस खेल में चंचल चौहान (भूमि पेडनेकर) को भी धोके से शामिल कर लेते हैं और उससे पूछताछ करने के लिए एक पुरानी सुनसान जगह पर ले जाते हैं ताकि किसी को शक न हो।

अक्षय कुमार ने भी फिल्म का ट्रेलर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और लिखा- उसके गुस्से से कोई भी नहीं बच पाएगा. फिल्म की रिलीज में बहुत वक्त नहीं बचा है।