बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी का आज ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। पहले टीजर और फिर पोस्टर के जरिए फैन्स के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त रिस्पांस मिलने के बाद शकुंतना देवी का ट्रेलर भी बेहतरीन नजर आ रहा है। अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म में विद्या बालन के रोल को लेकर खासा चर्चा हो रही हैं।

कैसी रही शकुंतला देवी की जिंदगी

लंबे समय बाद विद्या बालन स्क्रीन पर फिर कुछ अलग और लीक से हटकर दिखाने जा रही हैं। ट्रेलर को देख साफ पता चल रहा है कि ये सिर्फ एक महान गणितज्ञ की कहानी नहीं है, बल्कि वहां तक पहुंचने के लिए क्या-क्या संघर्ष करना पड़ा, फिल्म उसका निचोड़ है। इस फिल्म में शकुंतना देवी के निजी जीवन पर रोशनी डाली गई है।

shakuntala

सोर्स : गूगल

ट्रेलर को देख समझ आ रहा है कि शकुंतला देवी गणित के लिए अपने पैशन को लेकर इतना गंभीर थी कि इसकी वजह से वो अपनी बेटी से दूर हो गईं। फिल्म में सान्या मल्होत्रा विद्या बालन की बेटी के रोल में नजर आ रही हैं। ट्रेलर में मां-बेटी के बीच पैदा हुई अनबन को साफ समझा जा सकता है।

विद्या की एक्टिंग जीत रही दिल

फिल्म के अंदर दिखाया जाएगा कि कैसे शकुंतला देवी ने अपने तेज दिमाग के बलबूते हिंदुस्तान से लंदन तक का सफर तय किया था। उन्होंने कैसे गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवाया था। उन्हें कब और कैसे मानव कंप्यूटर का तमगा मिलता है। शकुंतला देवी के रोल में विद्या बालन भी काफी इंप्रेसिव नजर आ रही हैं।