कोरोना महामारी में फिल्मों की रिलीज नहीं हो रही हैं। लॉक डाउन की वजह से लंबे समय से कोई फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हुई है। जैसे की नै गाइड लाइन के अनुसार अब अब धीरे-धीरे लॉकडाउन में थोड़ी ढील की जा रही हैं, ऐसे में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने भी राहत की सांस ली है। महाराष्ट्र सरकार ने फिर शूटिंग शुरू करने की मंजूरी दी है।

ऐसे में अब विक्की कौशल ने भी फैन्स के साथ सरदार उधम सिंह को लेकर एक गुड न्यूज शेयर की है।

बॉलीवुड के अभिनेता विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म सरदार उधम सिंह के चलते सुर्खियों मे चल रहे हैं। उस फिल्म में विक्की कौशल उधम सिंह के के किरदार मैं नजर आने वाले हैं। लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म का काम लंबे समय से रुका हुआ था। अब विक्की कौशल ने खुद सोशल मीडिया के जरिए ऐलान कर दिया है कि सरदार उधम सिंह के पोस्ट प्रोडक्शन का काम 8 जून से शुरू होने जा रहा है।

विक्की ने एक पोस्ट मैं लिखा हैं की – जब प्रकृति ने संदेश दिया, हम ने वो सुना भी और तेज गति के बजाय स्लो मोशन में काम किया। अब फिर एक संदेश आया है, खुशी है लेकिन सावधानी भी बरतनी है. हम फिर शुरू करने जा रहे हैं सरदार उधम सिंह। फिल्म की पोस्ट प्रोडक्शन का काम 8 जून से शुरू हो रहा है. इस पोस्ट के साथ विक्की ने फिल्म से जुड़े एक सीन की फोटो भी शेयर की है. फोटो में विक्की उधम सिंह के अवतार में दिखाई दे रहे हैं।

Vikky-kaushal-movie

सोर्स : गूगल

कब होगी ये फिल्म रिलीज?

विक्की की फिल्म सरदार उधम सिंह का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं। फिल्म में पहले स्वर्गीय इरफान खान को लेने का इरादा था। लेकिन बाद में शूजित ने विक्की कौशल को कास्ट किया। कोरोना से पहले फिल्म को इसी साल अक्टूबर में रिलीज करने की तैयारी थी, लेकिन अब खबरों के मुताबिक सरदार उधम सिंह अगले साल जनवरी में रिलीज हो सकती है।