द रिचेस्ट नामक एक पोर्टल ने विद्युत जामवाल को एक ऐसे योद्धा के रूप में स्वीकार किया है, जिनसे कभी कोई पंगा लेना नहीं चाहेगा। रूस के राष्ट्रपति, पुतिन, जो तायक्वोंडो में 9 वें डैन ब्लैक बेल्ट हैं, ग्रिल्स, एक विश्व-प्रसिद्ध एडवेंचरर हैं, और विद्युत जामवाल जो सबसे खतरनाक स्टंट के लिए जाने जाते हैं ये सभी एक योद्धा हैं। इन सभी को “द रिचेस्ट” द्वारा ’10 पीपल यू डॉन्ट वांट मेस विथ में फीचर किया गया है।

आज की जनरेशन के सर्वश्रेष्ठ एक्शन स्टार के रूप में स्थापित, विद्युत जामवाल एकमात्र ऐसे भारतीय एक्टर हैं, जिन्होंने इस प्रतिष्ठित सूची में अपना नाम दर्ज कर गौरव प्राप्त किया है। विद्युत फिल्मों में बिना बॉडी डबल का इस्तेमाल किए खतरनाक से खतरनाक सीन्स और स्टंट्स करने के लिए जाने जाते हैं। पोर्टल द्वारा उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मार्शल आर्ट्स में उच्च शिक्षा हासिल किए जाने के लिए मान्यता प्राप्त की है।

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने हमेशा से ही इस बात पर ज़ोर दिया है कि लड़ना सिर्फ मसल्स और ताकत के बारे में नहीं है। विद्युत् के अनुसार एक सच्चे मार्शल आर्टिस्ट का क्या अर्थ है, उनकी इस बात को शेयर करते हुए पोर्टल ने लिखा है,

“पंचिंग और किक कभी भी एक महान मार्शल आर्टिस्ट नहीं बनाते हैं, बल्कि अपने प्रतिद्वंद्वी का संतुलन बिगाड़ने और धैर्य बनाए रखने से बनता है। “

Vidyutjammwal

3 साल की उम्र से ही एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने कलारीपयट्ट कि ट्रेनिंग लेना शुरू कर दी थी। उन्हें हमेशा से ही फिटनेस के प्रति खूब प्यार और लगाव रहा है. एक्टर ने 25 से भी ज़्यादा देशों में कई लाइव एक्शन शोज़ किए हैं।

विद्युत जामवाल के अलावा द रीचेस्ट की इस सूची में दुनिया के कुछ पावरफुल और स्ट्रॉन्ग मेन्स जैसे ताइक्वांडो में 9वें डेन ब्लैक बेल्ट रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, चाइना से वॉरियर मोंक शिफू शी यन मिंग शाओलिन, फिटनेस विशेषज्ञ विटो पिरबजारी ,रियल लाइफ निंजा गीगा उगुरु, दुनिया के सबसे फेमस निंजा हट्सुमी मसाकी, आईस मेन जेडी एंडरसन, इजिप्त के बॉडी बिल्डर मुस्तफा इस्माईल, विश्व के सबसे प्रसिद्ध वेट लिफ्टर मार्टिन लिचिस, द मेन्स वर्जेस वाइल्ड फेम बेयर ग्रिल्स का नाम भी शामिल है।