फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम अब भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह अक्सर देश के अलग-अलग मुद्दों पर अपनी सोच बताती रहती हैं। उनके फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहने के अपने फैसले को लेकर एक्ट्रेस को जहां कुछ लोगों ने सपोर्ट किया था तो वहीं कई लोगों ने उनकी आलोचना भी की थी।

इसी बिच एक बार फिर से जायरा वसीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया, जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और इन ट्रोल्स से परेशान होकर एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिए।

zairawashim-tweet

हम आपको बताते हैं क्या था वह ट्वीट, जायरा वसीम ने गुरुवार को भारत में टिड्डियों के हमले को लेकर एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने टिड्डियों के हमले को इंसान के कर्मों का फल और अल्लाह का कहर बताया था। अपने इस ट्वीट के बाद यह अभिनेत्री ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं और लोगों ने उनके ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रिया दी। ट्रोल्स से परेशान होकर पहले तो एक्ट्रेस ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन स्क्रीनशॉट्स वायरल होने के बाद उन्होंने परेशान होकर अपना ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट भी डिलीट कर दिया।

जाने किस तरीके से लोगो सोशल मीडिया मैं उनके ट्वीट का जवाब दिया :

सोशल मीडिया मैं कुछ लोग ज़ायरा वाशिम के सपोर्ट पर भी आये :

अब आप ही बताये ज़ायरा वाशिम के बारे मैं आपकी क्या राय हैं।