हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के स्क्रीनराइटर और एडिटर अपूर्व असरानी ने अपने पार्टनर सिद्धांत के साथ मिलकर अपना ड्रीम घर खरीद लिया हैं। अपूर्व और सिद्धांत दोनों एक समलैंगिक कपल हैं, और कई सालों से वे साथ मैं हैं।

दरसल, अपूर्व असरानी ने अपने पार्टनर सिद्धांत के साथ अपने नए घर की नेमप्लेट की फोटो सोशल मीडिया मैं शेयर की। और उन्होंने लिखा, ’13 साल तक हमने नाटक किया कि हम कजिन हैं, ताकि हम एक किराए के मकान में साथ रह सकें। हमें कहा गया था कि पर्दे लगाकर रखना जिससे पड़ोसियों को पता ना चले कि तुम क्या हो। हाल ही में हमने अपना घर खरीद लिया है। अब हम खुद पड़ोसियों को बताते हैं कि हम समलैंगिक कपल हैं. ये समय है जब LGBTQ परिवारों को भी समाज मैं सामान्य तरीके से अपनाया जाना चाहिए।

हम आपको बता दें कि अपूर्व असरानी ने फिल्म अलीगढ़ को लिखा था, और साथ सत्या, शाहिद और जोया अख्तर की वेब सीरीज मेड इन हेवन को एडिट किया था।
apurva-ashrani

सोर्स : ट्विटर

अपूर्व और सिद्धांत को बॉलीवुड के सेलेब्स ने ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं सोशल मीडिया मैं दी हैं। कुणाल कपूर, रेणुका सहाणे, गौरव कपूर, सोफी चौधरी, आशीष चौधरी, दिव्या दत्ता, निखिल आडवाणी सहित कई सेलेब्स ने उनके ट्वीट पर कमेंट कर उन्हें बधाई दी है।

सॉइल मीडिया पर लोगो ने अभी उन्हें बधाई दी, देखे यहाँ :