माँ का ” प्यार ” जिसे हम शब्दों मैं बया नहीं कर सकते, माँ कभी भी अपने बच्चे को अकेला नहीं छोड़ती चाहे वो कोई भी परिस्थिति हो। ऐसा ही प्यार हम जानवरो और इंसांनो मैं भी देख सकते हैं।

आज हमको एक वीडियो दिखाते हैं जिसमे ये आप देख सकते हैं की जानवरो मैं भी हम देख सकते हैं की अगर बच्चे जब परेशान होते हैं तो माँ किस तरीके से रियेक्ट करती हैं. इस वीडियो मैं आप देखेंगे की एक बंदर का बच्चा जो की केबल वायर मैं फंस गया उसकी माँ उसे कैसे बचा लेती हैं.

वीडियो में,आप देख सकते हैं की बंदर शुरू में आसपास की छत पर भागता हुआ दिखाई दे रहा है, शायद मदद मांग रहा है। लेकिन जब वह बच्ची को डरा हुई देखती है, तो वह बिना एक सेकंड बर्बाद किए, सीधे तारों पर कूद पड़ती है,

सोर्स : गूगल

हालांकि, अपने पहले प्रयास में बच्चे को नहीं, फिर वह इमारत की छत पर वापस आ जाती है। लेकिन कुछ मिनटों के इंतजार के बाद, माँ फिर से बच्चे को पकड़ने की कोशिश करती है। और इस बार, वह उसे एक छोटे से सुरक्षित स्थान पर लाने में सफल हो जाती हैं.

अब आप समझ गए होंगे ना माँ अपने बच्चे को कभी भी अकेला नहीं छोड़ सकती । जानवर हो या इंसान इमोशंस सब मैं एक से ही होते हैं ।