सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को हालही में एक फिल्म से हाथ धोना पड़ा। दरअसल बात यह ही की जब बॉलीवुड अभिनेता शुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत से पूरा बॉलीवुड और देश हिल गया था तब शुशांत का केस CBI और NCB को सौप दिया गया था। NCB की जांच के दौरान कई बड़े बड़े सेलेब्स का नाम ड्रग मामले में आया था उनमे से एक नाम सारा अली खान का भी था। NCB ने सारा को कई बार पूछताछ के लिए भी बुलाया था। यही कारण है की सारा को अपनी नई फिल्म “हीरोपंती 2” और दूसरे कई प्रोजेक्ट्स से बेदखल होना पड़ा।

 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबित पहले “HEROPANTI 2” मूवी में सारा और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका निभाने वाले थे। फिर सारा का नाम खबरों में आने के बाद यह फिल्म तारा सुतरिआ को सौंप दी गयी है। अब “हीरोपंती 2” में टाइगर के साथ तारा की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। तारा और टाइगर फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में एक बार पहके भी साथ में काम कर चुके है। हीरोपंती 2 की शूटिंग यूएई में शुरू होगी।

sara-and-sushant

 

इन सब बातो के बीच  25 दिसंबर के दिन सारा अली खान की नई मूवी ‘कुली नंबर 1’ (Coolie No 1) OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी। इस मूवी में सारा पहली बार वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा सारा अपनी एक और मूवी ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग की तैयारी में है।