अभी कुछ दिनों पहले ही सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर अपनी जान दी थी। उनके निधन से पहले उन्होंने कई फिल्मे साइन की थी उनमे से एक अब रिलीज़ के लिए तैयार हैं। उनकी आख़िरी फ़िल्म ‘देल बेचारा’ की रिलीज़ डेट आ गई है जो की 24 जुलाई को ये फ़िल्म Disney+ Hotstar पर रिलीज़ होगी।

ऑनलाइन डिजिटल प्लेटफार्म Disney+ Hotstar ने सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए इस फ़िल्म को Subscribers और Non-subscribers, सभी के लिए उपलब्ध करवाने का फैसला किया है।

इस फ़िल्म का निर्देशन मुकेश छाबरा ने किया है। ये फ़िल्म ‘The Fault In Our Stars’ किताब पर आधारित है और इसमें सुशांत के साथ संजना संघी नज़र आयेंगी। साथ ही इस फिल्म मैं सैफ अली खान भी गेस्ट ऍपेरिएंस मैं दिखेंगे।

dilbechara

फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा अपनी पहली फिल्म को लेकर खासा उत्साहित हैं। सुशांत के चले जाने के बाद उनके लिए ये प्रोजेक्ट और ज्यादा खास हो गया है. वो कहते हैं- सुशांत मेरी फिल्म के सिर्फ हीरो नहीं थे, बल्कि मेरे करीबी दोस्त थे। वो मेरे सुख-दुख में मेरे साथ रहा करते थे. हमारा रिश्ता काय पो छे के वक्त से ही करीबी रहा है। सुशांत ने मुझे वादा किया था कि वो मेरी पहली फिल्म में काम करेंगे।