इन दिनों कोरोना ने पुरे विश्व मैं तहलका मचा रखा हैं इससे अब कोई भी अछूता नहीं हैं, लगातार दुनिया मैं कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं इसी बीच दुनिया के नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच और उनकी पत्नी जेलेना का कोरोना वायरस टेस्ट पॉज़िटिव आया है। जबकि उनके बच्चों की रिपोर्ट निगेटिव आई हैं।

जोकोविच ने ख़ुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्ट के ज़रिए दी :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Novak Djokovic (@djokernole) on

जोकोविच ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा, हेलो दोस्तों- हम बेलग्रेड से लौट चुके हैं। मैं और जेलेना कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं, लेकिन बच्चों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके बाद से ही हम 14 दिन के लिए सेल्फ़ आइसोलेशन में हैं और उसके बाद हर 5 दिन में टेस्ट कराते रहेंगे।

फ़ैंस से ‘एड्रिया टूर’ के प्रदर्शनी टूर्नामेंट को आयोजित कराने के लिए माफ़ी मांगी :

आगे उन्होंने लिखा अपने पोस्ट मैं अपने सभी फ़ैंस से ‘एड्रिया टूर’ के प्रदर्शनी टूर्नामेंट को आयोजित कराने के लिए माफ़ी मांगता हूं। इस टूर्नामेंट को आयोजित करने में मैंने और ऑर्गनाइज़र्स ने एक महीने पहले ही तैयारी कर ली थी। इस दौरान हमने सभी तरह के ज़रूरी नियमों का पालन भी किया था। बावजूद इसके हमसे ग़लतियां हो गईं। इस दौरन जितने भी लोग संक्रमित हुए, मैं इसके लिए सभी से माफ़ी मांगता हूं।

Novak Djokovic

सोर्स : गूगल

हाल ही में नोवाक जोकोविच ने ‘एड्रिया टूर’ के दौरान कुछ प्रदर्शनी मैच खेले थे। ये टूर्नामेंट सर्बिया व क्रोएशिया में आयोजित किया गया था।

नोवाक के आलावा विक्टर, दिमित्रोव और कोरिक भी पॉज़िटिव

नोवाक जोकोविच से पहले इसी टूर्नामेंट में खेलने वाले मशहूर टेनिस खिलाड़ी विक्टर ट्रोइस्की, ग्रिगोर दिमित्रोव और बोर्ना कोरिक का कोरोना वायरस टेस्ट भी पॉज़िटिव आया था।