अनुराग कश्यप की नई फ़िल्म ‘चोक्ड- पैसा बोलता है नेटफ्लिक्स पर आ रही है। जिसका ट्रेलर आज रिलीज़ हो चूका हैं. इस फिल्म मैं मुख्य किरदार मैं ‘मिर्ज़िया’ फ़ेमस अभिनेत्री संयमी खेर,मलयालम अभिनेता रोशन मैथ्यू ,अभिनेत्री अमृता सुभाष और राजश्री देशपांडे हैं. फ़िल्म सस्पेंस ड्रामा बताई जा रही है.

choked-netflix-movie

सोर्स : नेटफ्लिक्स

फ़िल्म में ‘मिर्ज़िया’ फ़ेमस एक्ट्रेस सैयामी खेर, सरिता पिल्लई नाम की एक साधारण महिला का रोल प्ले कर रही हैं. सरिता एक बैंक में कैशियर का काम करती हैं और घर चलाने की ज़िम्मेदारियों में फंसी हैं. वो अपने पति सुशांत के म्यूज़िशियन बनने के सपने को पूरा करना चाहती हैं. वही दूसरी तरफ़ एक्टर रोशन मैथ्यू उनके पति बने हुए हैं, जिनका नाम सुशांत पिल्लई है.पैसे के आभाव के कारन उन दोनों के बीच मन-मुटाव बना रहता है. संयमी इससे पहले नीरज पांडेय की सीरीज़ स्पेशल ऑप्स में एक जासूस के रोल में आ चुकी हैं, और अब सीरीज मैं बिल्कुल नए किरदार होंगी।

इस बारे में मिड-डे से बात करते हुए अनुराग कशयप बताय की – यह फ़िल्म उनके दिल के बेहद क़रीब है. यह रिश्तों के साथ, सच, पॉवर और पैसे के बीच संतुलन की कहानी है. यह एक दृढ़ इच्छाशक्ति रखने वाली माध्यम वर्गीय गृहिणी की कहानी है, जिसकी किचन कि सिंक में पैसों की गड्डियां मिलने लगती है.और फिर उसकी जिंदगी किस तरह से बदल जाती हैं.

हम आपको बता दें ये कहानी नोटबंदी से पहले की है. जैसे ही नोटबंदी की जाती हैं, सरिता के पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाती है.फिल्म मैं ये देखना बेहद दिलचस्प होगा इस खतरनाक मायाजाल से सरिता किस प्रकार खुद को निकालती हैं.

ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 5 जून को ऑनलाइन रिलीज़ की जाएगी.